एक मूविंग कंपनी चुनने के लिए टिप्स चलती कंपनी घोटालों पर हाल की सभी सुर्खियों के साथ, एक उपभोक्ता के लिए चलती कंपनी का चयन करने के लिए यह एक डरावना समय हो सकता है। एक चलती कंपनी दुनिया भर में किसी व्यक्ति या परिवार को आगे बढ़ेगी या फिर अगले शहर में भी जाएगी, लेकिन आप एक कंपनी का चयन कैसे करते हैं जो आपके सामान को पॉइंट ए से प्वाइंट बी से सुरक्षित रूप से प्राप्त करेगा? मूवर्स का चयन मुश्किल हो सकता है, लेकिन जब आप अपने लिए सबसे अच्छे से चुनने के लिए सही कदमों को जानते हैं यहां हम चर्चा करते हैं कि आपके क्षेत्र में उपलब्ध न्यूयॉर्क मूवर्स की सूची से सही प्रस्तावक कैसे चुनें। किस प्रकार के मूवर्स - हमेशा यह सुनिश्चित करें कि आप जिस मूवर्स की खोज कर रहे हैं, वह वास्तव में उस प्रकार के कदम को पूरा कर सकते हैं जो आप करना चाहते हैं कुछ चलती कंपनियां विशेष रूप से राज्यों में जाते हैं, जबकि अन्य विशेष रूप से स्थानीय चालें करने के लिए होती हैं आप यह भी विचार करना चाहेंगे कि क्या आप एक पूर्ण सेवा प्रदाता चाहते हैं (जो आपके सामानों को लपेटता है और पैक कर सकता है) या जो आपके सामानों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाता है मित्रों से पूछो - आपके मित्र, पड़ोसियों और यहां तक ​​कि सहकर्मियों की तुलना में कोई बेहतर सलाह नहीं है पूछें कि उन्होंने किसने इस्तेमाल किया है या यदि उनके पास कोई विशिष्ट सिफारिशें हैं कंपनी की साक्षात्कार - कंपनियां आती है और आपको एक बोली देने से पहले, उन्हें कॉल करें और एक फोन साक्षात्कार करें। प्रश्न पूछें कि वे कितने समय के ऑपरेशन, अपने कर्मचारियों और पैकर्स के अनुभव में हैं, और चाहे वे आपके आइटम के लिए भंडारण विकल्प हैं जो आपके नए निवास में फिट नहीं हो सकते हैं। लाइसेंसिंग - हमेशा यह सुनिश्चित करें कि जिस कंपनी का आप उपयोग कर रहे हैं उसका वैध लाइसेंस है आप परिवहन विभाग से उनके लाइसेंस या नियमों के बारे में जानकारी पा सकते हैं। बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो - संयुक्त राज्य भर से स्थानीय कंपनियों को विनियमित करने और निगरानी करने के लिए बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो बनाया गया था। कई चलती कंपनियां बेहतर व्यवसाय ब्यूरो के साथ मान्यता प्राप्त हैं न्यूयॉर्क मूवर्स का चयन करते समय, यह सुनिश्चित करें कि वे बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो के साथ पंजीकृत हैं और अपनी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल पर पोस्ट की गई किसी भी शिकायत या अन्य जानकारी का पता लगाएं अनुमान - एक बार जब आप कुछ चुनिंदा मूवर्स में अपनी सूची को संकुचित कर देते हैं, तो आप अपना अनुमान प्राप्त करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि यदि आपकी मूवर्स आपकी सामानों को पैकिंग और चलाना चाहें, तो वे उस प्रत्येक आइटम पर उद्धृत करते हैं जो पैक या लपेटे जायेंगे (क़ीमती सामान और फर्नीचर सहित)।

Comments

  1. Are you looking for freight broker who is capable of handling goods moving, if yes, visit to http://www.truckingcube.com/about_us and tell us your requirements and we will do this for you at reasonable price. We are the best in india for freight forwarding service provider.

    ReplyDelete
  2. Thank you for sharing this post.
    If you want to shift with household goods from one location to another at reasonable price then go to our website: http://www.Agarwalpackers.com/

    Agarwal Packers and Movers Customer Review

    Agarwal Packers and Movers Feedback

    ReplyDelete

Post a Comment